Saturday, June 8, 2024

मोदी के सशक्त नेतृत्व में देश प्रगति के नए आयाम स्थापित करेगा : राष्ट्रीय सचिव औम प्रकाश धनखड़


NEW DELHI/ AAJ KI DELHI/ YOGRAAJ SHARMA

 मोदी के सशक्त नेतृत्व में देश प्रगति के नए आयाम स्थापित करेगा : राष्ट्रीय सचिव औम प्रकाश धनखड़

धनखड़ ने मोदी जी को लगातार तीसरी बार एनडीए संसदीय दल का नेता बनने पर बधाई दी

 नरेंद्र मोदी जी लगातार तीसरी बार बनेंगे देश के प्रधनमंत्री

  भाजपा  देश के संविधान की सच्ची संरक्षक

 हैप्पी योजना शुरू करने पर हरियाणा की सैनी सरकार बधाई की पात्र   बोले धनखड़

नई दिल्ली , 7 जून । भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव औम प्रकाश धनखड़ ने नरेंद्र मोदी जी को एनडीए संसदीय दल  का नेता बनने पर बधाई दी है। मोदी जी नेता चुने जाने पर लगातार तीसरी बार देश के प्रधनमंत्री पद को सुशोभित करेंगे।  धनखड़ ने कहा कि केंद्र में भाजपा नीत मोदी सरकार ने पिछले दस वर्षो में हर वर्ग के कल्याण के कार्य किए, देश की अर्थ व्यवस्था को मजबूत किया, सफल मिशन चंद्रयान, किसानों को फसल लागत मूल्य का  डेढ़ गुना न्यूनतम समर्थन मूल्य  दिया  , किसान की बीज से बाजार तक की चिंता मोदी जी ने की। महिला, युवा और गरीब कल्याण के अनेक कार्य हुए। मोदी जी की  सशक्त और पारदर्शी कार्यशैली की बदौलत एनडीए को लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत मिला है। लोकतंत्र में मोदी जी की यह बड़ी उपलब्धि है। दुनिया में ऐसे कम ही उदाहरण मिलेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा देश के संविधान की सच्ची संरक्षक है। मोदी जी ने संसद हॉल में पहुंचते ही सविधान को नमन किया ।

     धनखड़ ने संसद हॉल में  मोदी जी को बतौर प्रधानमंत्री तीसरे सफल कार्यकाल की अग्रिम बधाई देने  उपरांत कहा कि भारत के विकास की तीव्र गति से देश और समाज के हर वर्ग को लाभ मिलेगा। मोदी जी के नेतृत्व में  वर्ष 2047 तक विकसित भारत बनाने का संकल्प निर्बाध रूप से आगे बढ़ेगा । विकसित भारत हर भारतीय का सपना है। मोदी जी हर भारतीय के सपने को साकार करने के लिए कृत संकल्पित हैं।

 हैपी योजना से अंत्योदय परिवारों को मिलेगा फ्री बस यात्रा का लाभ धनखड़

श्री धनखड़ ने कहा की हरियाणा अंतोदय परिवार परिवहन योजना (हैप्पी) योजना से प्रदेश भर में लगभग 84 लाख पात्र लोगों को हर वर्ष हरियाणा परिवहन विभाग की बसों में एक हजार किलोमीटर तक  फ्री यात्रा की सुविधा मिलेगी। हरियाणा में भाजपा  सरकार की गरीब कल्याण की सराहनीय योजना है। उन्होंने कहा कि आदर्श चुनाव संहिता हटते ही हरियाणा सरकार ने आज एक लाख पात्र  लोगों को  हैप्पी कार्ड वितरित किए हैं। धनखड़ ने योजना के पात्र  सभी लोगों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि नायब सिंह सैनी सरकार जनभावनाओं के अनुरुप कार्य कर रही है।

 फोटो  औमप्रकाश धनखड़ , राष्ट्रीय सचिव भाजपा।

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.